लौंग से वशीकरण मंत्र

लौंग से वशीकरण मंत्र

लौंग से वशीकरण मंत्र

लौंग से वशीकरण मंत्र, दोस्तों क्या आप जानते हैं कि हम वशीकरण को लोंग के माध्यम से भी कर सकते हैं। अगर आपको यह बात नहीं मालूम है तो हम आपको बता दें कि वशीकरण के टोटके लौंग के माध्यम से भी किया जा सकता है।

लौंग वशीकरण के टोटके में सर्वश्रेष्ठ साबित हुआ है यही कारण है कि आज हम लौंग की विशेषता बताते हुए इसके वशीकरण मंत्रों के भी विषय में हम आपको बताएंगे कि किस तरह लौंग का उपयोग करके किसी को भी वशीभूत कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं कि कैसे लौंग से वशीकरण करें।

लोंग से वशीकरण के टोटके को सबसे ज्यादा महत्व तांत्रिकों ने दिया है तांत्रिकों के अनुसार आज के युग में लौंग से वशीकरण सबसे जल्दी एवं अच्छा फल देता है।

लौंग से वशीकरण मंत्र
लौंग से वशीकरण मंत्र

मगर आज का पढ़ा लिखा समाज इन वशीकरण के टोटके में इतना विश्वास नहीं करता और लौंग से वशीकरण होता है इस बात को सुनकर बहुत सारे लोग हंसते हैं

आप में से बहुत से लोग नहीं जानते हैं इस बारे में शायद आप लोगों के लिए भी यह विषय थोड़ा अजीब सा लग रहा है मगर यह बात सच है कि लौंग से भी वशीकरण किया जा सकता है।

वैसे तो वशीकरण के टोटके को किसी अच्छे कार्य के लिए ही करना चाहिए यदि आप किसी का बुरा करने के लिए वशीकरण के टोटके अपनाते हैं तो आप जिसके बारे में भी बुरा सोचकर यह टोटके करेंगे तो उसका जो बुरा प्रभाव होता है वह आप पर ही वापस लौट कर चला आता है आपके पास।

इसलिए जब भी आप वशीकरण के टोटके करें तो इस बात को ध्यान रखिएगा कि आप कभी भी किसी का बुरा चाहने के लिए टोटका का प्रयोग नहीं कर सकते हैं और जब बात लौंग से संबंधित हो तो लौंग के टोटके के हो तो यह और भी ज्यादा खतरनाक होते हैं

अगर आप किसी का कुछ बर्बाद करने के उद्देश्य से लौंग का प्रयोग वशीकरण के लिए करते हैं तो हम आपको सलाह देते हैं कि कृपया करके लौंग का प्रयोग किसी का सर्वनाश करने के लिए मत कीजिए वरना इसका दुष्प्रभाव  वापस लौट कर आपके जीवन में वापस आ जाएगा और आपका जीवन खराब हो जाएगा।

सबसे पहले लौंग से संबंधित हम टोटका उन लोगों के लिए बताने जा रहे जो अविवाहित हैं एवं अपने विवाह को लेकर काफी ज्यादा चिंतित रहते हैं।

अगर आप का विवाह संबंध होते होते टूट जा रहा है और आप इसी बात से परेशान हैं कि कैसे विवाह जल्दी जल्दी हो तो हम आपको बता दें कि आप अपने घर के उत्तर दक्षिण दिशा में एक कांच के शीशी में नमक भरकर  रख दीजिए उसमें लौंग को उल्टा करके रख  दें एवं ढक्कन को खोलकर शीशी को रखिएगा। जब शीशी का नमक गलकर नीचे तक आ जाए तब आप का विवाह संबंध जुड़ जाएगा।

अगर आप अपने शत्रु को अपने वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको जो उपाय करना है इसके लिए कुछ सामग्री को  आपको इकट्ठा करने की आवश्यकता होगी सबसे पहले आप 3 लौंग को इकट्ठा कीजिए फिर गाय का देसी घी इकट्ठा कीजिए उसके बाद एक ग्लास पानी थोड़ा सा सिंदूर एवं माचिस का इंतजाम कीजिए।

जब यह सारी सामग्री एकत्रित हो जाए तब आप तीन लौंग को सिंदूर में मिला दीजिए फिर गाय के देसी घी को एक दिए में निकालकर उसमें रुई का बाती डालकर उस दिए को जला लीजिए फिर आपने जो सिंदूर  में लौंग को मिलाया है उन तीनों लौंग को बाहर निकाल कर एक गिलास पानी में डुबो दीजिए इसके बाद आप इस मंत्र का जाप कीजिए:-

ऊं तत भार्वय् नमो नम:

ध्यान रहे जब भी आप इस मंत्र का जाप करें या जब भी आप इन सामग्री को इकट्ठा करें उस वक्त आप साफ  कपड़े पहने हुए होने चाहिए एवं स्नान किए हुए होने चाहिए।

अगर आप बिना स्नान किए और शुद्ध कपड़े पहने बिना यह काम  करते हैं एवं मंत्र जाप के लिए बैठते हैं तो आपको कोई फल प्राप्त नहीं होगा इसलिए उचित फल की प्राप्ति के लिए आप स्नान ध्यान सब कुछ कर लिजिए फिर उसके बाद जाप करने बैठे।

आपको इस मंत्र को पूरे 1100  बार जाप करना है।

इसके बाद लौंग को बाहर निकाल कर आप उस व्यक्ति को खिला दीजिए खाने के साथ जिसका वशीकरण करना चाहते हैं आप और अगर आप नहीं खिला सकते हैं तो उस व्यक्ति के फोटो में ही खिला दीजिए और उस लौंग के टुकड़ों को बहते हुए पानी में बहा दीजिए इससे यह होगा कि वह व्यक्ति आपसे वशीभूत हो जाएगा और आपकी सारी बातें मानने लगेगा।

दोस्तों तो यह थे लौंग से वशीकरण मंत्र के उपाय इसके अलावा लौंग के बहुत से अनेक फायदे हैं जैसे कि आप लौंग का प्रयोग किसी भी रोग को दूर करने के लिए भी कर सकते हैं। कहां जाता है जो लोग लौंग का सेवन रोजाना करते हैं वह बीमारी से भी बचते हैं।

दूसरे शब्दों में अगर कहा जाए तो आप लौंग के माध्यम से रोग को भी वशीभूत कर सकते हैं जो लोग पेट की समस्याओं से हमेशा पीड़ित रहते हैं अगर वह लौंग को थोड़े से गर्म पानी में डालकर उस पानी को पिए तो वह पेट की समस्याओं से बच सकते हैं इस तरह बीमारी को भी वशीभूत कर सकते हैं आप लौंग से।

इसके अलावा जिन लोगों को माइग्रेन से  सर में दर्द होता है वह लोग भी लौंग के तेल से अपने सर का मालिश करके इस दर्द से छुटकारा पा सकते हैं।

अगर आप अपने पति को वशीभूत करना चाहते हैं तो आप शनिवार को रात को 21 लौंग  के ऊपर फूंक मारकर उसे 7 भागों में भागकर 7 रविवार को जलाते जाइएइस उपाय को करने से आप अपने पति को वशीभूत कर सकते है।

आशा करते हैं कि हर बार कि तरह इस बार भी आपको हमारे द्वारा बताए गए टोटके पसंद आएंगे। आप खुश रहें एवं खुशियां बांटते रहे।

आपका ख्याल रखते हुए ही हम अच्छे टोटके ले आते हैं ताकि आप चिंता से मुक्त हो सकें। आपके उज्जवल भविष्य की हम कामना करते हैं।

कौवे के पंख से वशीकरण