कौवे के पंख से वशीकरण

कौवे के पंख से वशीकरण

कौवे के पंख से वशीकरण

कौवे के पंख से वशीकरण, दोस्तों क्या आपको पता है कि कौवे के पंख से वशीकरण किया जा सकता है। यह बात सुनकर आप हैरान हो गए न कि कौवे के पंख से कैसे वशीकरण हो सकता है। तो दोस्तों हम आपको बता दें कि कौवा के पंख से वशीकरण किया जाता है।

ज्योतिष शास्त्र में कौवे के पंख का बहुत महत्व है और कौवे की पंख से आप किसी को भी वशीकरण कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि कैसे कौवे के पंख का इस्तेमाल करके हम किसी को भी वशीकरण कर सकते हैं। आज हम इसी विषय पर जानकारियां प्रदान करेंगे।

कौवे के पंख से वशीकरण
कौवे के पंख से वशीकरण

अगर आप किसी को वशीकरण करना चाहते हैं तो आप इस विधि के माध्यम से वशीकरण किजिए आप अवश्य सफल होंगे। इस विधि को करने के लिए आपके पास काले कौवे का पंख होना बहुत जरूरी है

इतना ही नहीं काले कौवे के पंख के साथ-साथ आपके पास एक कटोरा नींबू का रस भी अपने पास एकत्रित करके रखना होगा एवं साथ में लाल रंग का सिंदूर भी चाहिए होगा वशीकरण के उपाय को करने के लिए।

अब आप एक सफेद कागज लें और उस कागज पर काले कौवे के पंख से लाल सिंदूर की सहायता से उस व्यक्ति का नाम लिखिए जिस व्यक्ति को आप वशीभूत करना चाहते हैं।

नाम लिखने के बाद आप उस सफेद कागज को अच्छी तरह से जलाकर राख कर लीजिए और उस राख को अपने दाहिने हाथ में रख लीजिए और फिर इस मंत्र का 11 बार जाप करें:–

ॐ विवश दर्र काळ  वश देवो भैरव फट फट स्वः | 

जाप करने के बाद उस राख को खाने के साथ खा लीजिए या पानी में डालकर पी लीजिए।

एक और बात इस विधि को करने के लिए आपको शनिवार का दिन ही चुनना पड़ेगा और शनिवार को अर्ध रात्रि में ही आपको इस जाप को, इस विधि को करना होगा इससे आपको जल्दी सफलता मिलेगी, आपको जल्दी अच्छे परिणाम मिलेंगे यानी कि आप जिस भी व्यक्ति को वशीभूत करना चाहेंगे वह आप से आसानी से वशीभूत हो जाएगा बहुत जल्दी आपके वश में हो जाएगा।

 कौवे के पंख के माध्यम से किसी को वशीकरण करने का दूसरा उपाय

यदि आप किसी को काले कौवे के पंख से वशीभूत करना चाहते हैं तो हम आपको बता दें इसके लिए आपको काले कौवे का पंख जुगाड़ करना पड़ेगा। आपको काले कौवे का पंख कौवे के शरीर से जबरदस्ती निकालना नहीं है।

अगर आप जबरदस्ती काले कौवे के पंख को लेंगे तो उस पंख का कोई मोल नहीं रह जाएगा अर्थात उसका कोई काम नहीं रहेगा। इसलिए आपको काले कौवे के शरीर से झड़े हुए पंख का ही इस्तेमाल इस वशीकरण की विधि को करने के लिए करना होगा।

अगर आपको काले कौवे का पंख मिल जाता है तो आप इस मंत्र को बोलिए:–

ॐ काकभूशुंडी नमः सर्वजन मोहय मोहय वश्य वश्य कुरु कुरु स्वाहा

 इस मंत्र का उच्चारण करते वक्त आपके हाथ में काले कौवे का पंख होना चाहिए और मंत्र बोलने के बाद आपको काले कौवे के पंख में फूंक मारने होगी।

आपको इस मंत्र को पूरे 108 बार बोलने हैं और एक बार पूरा मंत्र पढ़ने के बाद आप को काले कौवे के पंख में एक बार फूंक मारनी होगी। इस तरह पूरे 108 बार मंत्र को पढ़ने के बाद आपको कौवे के पंख में फूंक मारते जाना है।

मंत्र उच्चारण एवं फूंक मारने की विधि के बाद आपको उस काले कौवे के पंख को अच्छी तरीके से जला देना है। जब काले कौवे का पंख अच्छी तरीके से जलकर राख हो जाए फिर उस कौवे के पंख के राख को आपको लोबान धूप के साथ मिला देना है।

लोबान धूप के साथ कौवे के पंख के राख को मिलाने के बाद आपको ऊपर दिए गए मंत्र का फिर से 108 बार जाप करना है वह भी दक्षिण दिशा की और अपना मुंह करते हुए।

जब आप का जाप संपूर्ण हो जाए फिर उस लोबान धूप और काले कौवे के पंख का राख को एक स्थान पर रख देना है और 7 दिन तक लगातार इन दोनों के मिश्रण का तिलक आपको करना है और मन ही मन उस व्यक्ति का स्मरण करना है जिस व्यक्ति को आप वशीकरण करना चाहते हैं। इस तरह आप का वशीकरण करने का उपाय सफल हो जाएगा और आप जिस भी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हो वह व्यक्ति आपसे वशीभूत हो जाएगा।

अगर आपके बहुत सारे दुश्मन है और आप अपने दुश्मनों से मुक्ति पाना चाहते हैं तो काले कौवे के पंख से कुछ टोटका करके आप अपने दुश्मन को वशीभूत कर सकते हैं इसके लिए आपको अमावस्या का दिन चुनना होगा।

अमावस्या वाले दिन सुबह उठकर गंगाजल से स्नान करना चाहिए यदि आप गंगा घाट पर नहाने नहीं जा सकते हैं तो आप अपने घर के पानी में थोड़ा सा गंगाजल मिलाकर नहा लीजिए।

नहाने के बाद आपको सूर्योदय होने से पहले शनि महाराज के सामने एक दीप प्रज्वलित करना होगा और जब वह दीपक अपने आप बूझ जाए तब आप उस दीपक को हटाकर किसी ऐसे स्थान पर रखिए  जहां पर सूर्य की किरणें पड़ती हो।

उस दीपक के अंदर आपको काले कौवे के पंख को भी रखना होगा इस तरह पंख में दिया का बचा कुचा तेल लग जाएगा। अमावस्या के दिन जब आधी रात हो जाए तब आप उस दीपक में से कौवे के पंख को निकाल लीजिए और उसे एक काले कपड़े में बांधकर अपने घर के पश्चिम दिशा की और छुपा कर रख दीजिए ताकि किसी की भी नजर उस पर ना पड़े।

अगर आप यह उपाय अच्छे से करते हैं तो हम आपको दावे के साथ कह सकते हैं कि आपके घर में कभी भी कोई दुश्मन बुरी नजर नहीं डालेगा और आप के जितने भी शत्रु हैं वह आप से परास्त हो जाएंगे और आपका कभी भी बुरा नहीं करेंगे।

हम सभी जानते हैं कि कौवा शनि महाराज का वाहन होता है अगर आप कौवे के पंख से उपाय करते हैं तो भगवान शनिदेव आपकी जरूर मदद करेंगे और वह आपको हर उन मुसीबतों से बचाएंगे जो मुसीबत आपके ऊपर आने वाला होगा।

रुद्राक्ष माला से वशीकरण

[Total: 1   Average: 5/5]